Mayawati attacks UP govt over move to increase VAT on fuel, says decision will affect poor-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2019 1:43 pm
Location
Advertisement

Petrol And Diesel Price : पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों को मायावती ने बताया क्रूर कदम

khaskhabar.com : मंगलवार, 20 अगस्त 2019 2:02 PM (IST)
Petrol And Diesel Price : पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों को मायावती ने बताया क्रूर कदम
लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol And Diesel Prices ) बढ़ाए जाने को बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (BSP National President Mayawati) ने करोड़ों गरीब व मध्यम वर्गीय परिवारों के पेट पर लात मारने वाला क्रूर कदम बताया है। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट किया, "उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा पेट्रोल व डीजल की कीमत में भारी वृद्धि महंगाई बढ़ाने व करोड़ों गरीब व मध्यम वर्गीय परिवारों के पेट पर लात मारने वाला क्रूर कदम है। बदतर कानून-व्यवस्था, महंगाई व बेरोजगारी से त्रस्त जनता का दु:ख और बढ़ेगा। सरकार जनहित पर ध्यान केंद्रित करे तो बेहतर है।"

इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था में बुरी तरह से विफलता के फलस्वरूप यहां यूपी में जंगलराज भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) सरकार की गलत नीतियों का परिणाम है। इसके लिए अफसरों को बलि का बकरा बनाने से पहले भाजपा को अपराधियों को हर प्रकार का सह व संरक्षण देना बंद करना होगा, जो जनहित में बहुत जरूरी है।"

गौरतलब है कि प्रदेश में महंगे पेट्रोल व डीजल से आम लोगों को निजात दिलाने के लिए पिछले साल वैट दर में की गई कमी को सरकार ने वापस ले लिया है, जिससे पेट्रोल 98 पैसे प्रति लीटर और डीजल पर 2.35 रुपये प्रति लीटर की दर से मंहगा हो गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement