Mayawati attacked the central and UP government on inflation -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 28, 2021 9:32 am
Location
Advertisement

महंगाई को लेकर मायावती ने केंद्र और यूपी सरकार पर हमला बोला, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 फ़रवरी 2021 11:46 AM (IST)
महंगाई को लेकर मायावती ने केंद्र और यूपी सरकार पर हमला बोला, यहां पढ़ें
लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने एक बार फिर मंहगाई को लेकर केन्द्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा और कहा है कि अनावश्यक महंगाई से जनता को सताना अनुचित है। बसपा मुखिया मायावती ने मंगलवार को ट्विटर के माध्यम से लिखा, "देश में पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस जैसी जरूरी वस्तुओं की कीमतों में अनावश्यक ही अनवरत वृद्घि करके कोरोना प्रकोप, बेरोजगारी व महंगाई आदि से त्रस्त जनता को सताना सर्वथा गलत व अनुचित। इस जानलेवा कर वृद्घि के माध्यम से जनकल्याण के लिए धन जुटाए जाने का सरकार का तर्क कतई उचित नहीं।"

उन्होंने आगे लिखा, "केन्द्र व राज्य सरकारें अगर पेट्रोल, डीजल आदि पर कर की लगातार मनमानी वृद्घि कर जनता की जेब पर जो भारी बोझ हर दिन डाल रही हैं उसे तत्काल रोका जाना बहुत ही जरूरी। वास्तव में यही सरकार का देश की करोड़ों गरीब, मेहनतकश जनता व मध्यम वर्ग पर बड़ा एहसान व भारी जनकल्याण होगा।"

इससे पहले उन्होंने लिखा था कि देश में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस जैसी जरूरी वस्तुओं की कीमत पर से सरकारी नियंत्रण हटने के बाद इनके दाम बेलगाम होकर जिस प्रकार से तेजी से अनवरत बढ़ रहे हैं उससे हर जगह हाहाकार मचा हुआ है व जनता का जीवन अति-दु:खी व त्रस्त है। स्थिति की गंभीरता का संज्ञान लेकर सरकार इसका हल निकाले।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement