Mathura saints assure record victory for Yogi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 3:01 pm
Location
Advertisement

मथुरा के संतों ने कहा, अगर मुख्यमंत्री यहां से चुनाव लड़ेंगे तो उनकी जीत पक्की

khaskhabar.com : बुधवार, 05 जनवरी 2022 11:35 AM (IST)
मथुरा के संतों ने कहा, अगर मुख्यमंत्री यहां से चुनाव लड़ेंगे तो उनकी जीत पक्की
मथुरा। मथुरा में संतों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यहां से चुनाव लड़ने पर जीत का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि, भाजपा आगामी राज्य विधानसभा चुनावों में उन्हें यहां से मैदान में उतारे तो मुख्यमंत्री की यहां से एक रिकॉर्ड जीत दर्ज होगी। श्री कृष्ण कृपा धाम के संस्थापक ज्ञानानंद महाराज ने कहा कि मुख्यमंत्री उम्मीदवार के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन यदि वह क्षेत्र से चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं, तो संतों का समुदाय योगी आदित्यनाथ को 'पूरे दिल से' समर्थन देगा।

महंत मनमोहन दास ने कहा, "हम चाहते हैं कि वह भगवान कृष्ण के शहर से वे चुनाव लड़ें।" वृंदावन में श्री मलूक पीठ आश्रम के अध्यक्ष राजेंद्र दास महाराज ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अगर मथुरा से चुनाव लड़ा तो यह जनता के लिए 'गर्व की बात' होगी।

उन्होंने कहा, "हम उनकी जीत सुनिश्चित करेंगे क्योंकि वह खुद एक संत हैं।"

इस बीच, संतों ने भी कृष्ण जन्मभूमि के मुद्दे पर कोई विरोध प्रदर्शन नहीं करने का फैसला किया है और वे अदालत में चल रही कानूनी लड़ाई का समर्थन करना जारी रखेंगे।

ज्ञानानंद महाराज ने कहा, "हम अदालत के फैसले को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं और इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि यह स्थल वास्तव में उनका जन्मस्थान है।"

उन्होंने कहा कि उन्होंने सरकार के साथ इस मामले पर अभी चर्चा नहीं की है क्योंकि अभी चुनाव नजदीक हैं।

मंगलवार को अलीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि भगवान कृष्ण पिछली सरकार को 'समुदाय के लिए कुछ नहीं करने और जवाहर बाग हत्याकांड जैसी घटनाओं को होने देने' के लिए सजा देंगे।

वहीं, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी टिप्पणी करते हुए कहा था कि उन्हें हर रात अपने सपनों में भगवान कृष्ण को देखा और देवता ने उन्हें बताया कि इस बार यूपी में सपा सरकार बनाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement