mathura news : firing at the time of the Wedding ceremony, 5 Injured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:24 pm
Location
Advertisement

बारात के समय हर्ष फायरिंग में 5 को लगी गोली, 2 गंभीर

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 नवम्बर 2017 3:52 PM (IST)
बारात के समय हर्ष फायरिंग में 5 को लगी गोली, 2 गंभीर
मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में आई एक बारात के दौरान खुशी जताने के लिए की गई फायरिंग से पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां दो हालत गंभीर है, जबकि तीन की हालत स्थिर है।

मथुरा के थाना कोतवाली इलाके में अछनेरा से बारात आई थी। बाराती नाचने-गाने में मस्त थे। शादी में ताबड़तोड़ गोलियां चल रही थीं। यह हर्ष फायरिंग इतनी ज्यादा थी कि गोलियां चलना बंद नहीं हो रही थी। अचानक खुशी का माहौल मातम में तब बदल गया, जब पांच लोगों को ये गोलियां लग गईं। बारात में लोगों के गोलियां लगते ही हड़कंप मच गया। चीख-पुकार के साथ भगदड़ मच गई। आनन फानन में घायलों को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने दो की हालत गंभीर बताई है। इनमें से एक घायल को 6 गोलियां लगी हैं। गंभीर घायल को आगरा रेफर किया गया है।

पुलिस का कहना है कि यह हर्ष फायरिंग का मामला नहीं लगता है, क्योंकि पास खड़ी क्वालिस गाड़ी पर कई गोलियों के निशान मिले हैं। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस दूल्हे और उसके पिता सहित अन्य बारातियों से पूछताछ कर रही है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement