Maternal Uncle Raped Her Niece At The Tip Of Knife In Churu-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 15, 2019 11:09 pm
Location
Advertisement

क्राइम न्यूज : मामा बना हैवान, चाकू की नोक पर भांजी को बनाया हवस का शिकार

khaskhabar.com : शनिवार, 31 अगस्त 2019 12:09 PM (IST)
क्राइम न्यूज : मामा बना हैवान, चाकू की नोक पर भांजी को बनाया हवस का शिकार
चूरू। राजस्थान के चूरू जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सगे मामा ने चाकू की नोक पर अपनी ही भांजी से दुष्कर्म किया और दूसरी भांजी को बहला फुसलाकर अगवा कर ले गया। पीडि़ता ने आरोपी मामा कमल कुमार के खिलाफ दोनो बहिनों को डरा धमकाकर रेप करने का मामला महिला थाने में दर्ज करवाया है। महिला थाना पुलिस ने आरोपी कमल कुमार के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर पीडि़ता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है।

पुलिस के मुताबिक, करीब 25 साल की विवाहिता ने महिला थाने में मामला दर्ज करवाया कि गत 7 अगस्त को उसके माता-पिता बीकानेर गए हुए थे। उसी दौरान घर में अकेला पाकर रात को मामा कमल कुमार उसके कमरे में घुस गया। बाद में चाकू दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी देकर रेप किया। पीडि़ता ने बताया कि लोकलाज के डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया और चुपचाप अपने ससुराल चली गई।

छोटी बहन को बहला-फुसलाकर ले गया...
हाल ही में जब वह वापसी चूरू आई तो उसे पता चला कि मामा कमल कुमार उसकी छोटी बहिन को बहला फुसलाकर ले गया है। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी मामा ने उससे और उसकी छोटी बहिन को डरा धमकाकर देहशोषण किया है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। आरोपी कमल कुमार का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement