Massive protest against Nupur Sharma in Saharanpur, UP, 36 detained-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 4:03 pm
Location
Advertisement

यूपी के सहारनपूर में नूपुर शर्मा के खिलाफ भारी विरोध प्रदर्शन, 36 हिरासत में

khaskhabar.com : शुक्रवार, 10 जून 2022 9:59 PM (IST)
यूपी के सहारनपूर में नूपुर शर्मा के खिलाफ भारी विरोध प्रदर्शन, 36 हिरासत में
सहारनपुर । पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर के बारे में अपमानजनक टिप्पणी के बाद शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपूर जिले में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए। सहारनपुर में नवाबगंज और देवबंद मस्जिदों में नमाज अदा करने के बाद मुस्लिम समुदाय का बड़ा वर्ग सड़कों पर उतर आया और भाजपा के पूर्व नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारी मांग कर रहे थे कि नूपुर शर्मा के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) का इस्तेमाल किया जाए और उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

उन्होंने भाजपा, आरएसएस, नूपुर शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की।

प्रदर्शनकारियों ने देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव शेखपुरा में नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग करते पोस्टर चिपकाए गए। जिनके घरों पर यह पोस्टर चिपकाए गए उन लोगों ने इसका विरोध भी किया।

पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आकाश तोमर ने कहा कि यह पोस्टर किसने लगाए हैं और क्यों लगाए हैं। इस बारे में पुलिस जांच कर रही है।

एसएसपी तोमर ने बताया कि उपद्रव की कोशिश करने वालों पर प्राथमिक दर्ज कराई जाएगी। पुलिस ने इस पूरे प्रकरण में अब तक 36 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दे नूपुर शर्मा ने एक निजी चैनल के लाइव टीवी शो के दौरान नफरत भरे बयान दिए थे, जिससे मुस्लिम देशों में आक्रोश फैल गया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement