Massive fire in Gurugram Manesar, one woman killed, 6 injured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 9:14 am
Location
Advertisement

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, एक महिला की मौत, 6 घायल

khaskhabar.com : मंगलवार, 26 अप्रैल 2022 1:09 PM (IST)
गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, एक महिला की मौत, 6 घायल
गुरुग्राम । गुरुग्राम के मानेसर सेक्टर 6 में कूड़े के ढेर में भीषण आग लग गई है। यह जानकारी दमकल अधिकारियों ने मंगलवार को दी। यह घटना सोमवार रात करीब 10.45 बजे हुई जिसमें एक महिला जिंदा जल गई, जबकि एक बच्चे समेत 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

अधिकारियों के मुताबिक तेज हवा के कारण आग ने आसपास की झुग्गियों को भी अपनी चपेट में ले लिया, जहां महिला अपने परिवार के साथ रहती थी।

ऐसा लगता है कि आग आंधी के बीच ही लगी थी। अधिकारियों ने बताया कि तेज हवाओं के कारण इसने विकराल रूप ले लिया और सुबह साढ़े 10 बजे तक भी इसे पूरी तरह नियंत्रित नहीं किया जा सका।

महिला का शव बरामद कर लिया गया है और आगे बचाव अभियान जारी है। उन्होंने बताया कि आग पर पूरी तरह से काबू पाने में तीन से चार घंटे और लगेंगे।

एक दमकल अधिकारी ललित ने आईएएनएस को बताया, "सूचना मिलने के तुरंत बाद, गुरुग्राम दमकल केंद्रों से दमकल की गाड़ियां और हरियाणा और दिल्ली से दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।"

झुग्गी-झोपड़ियों में आग लगने से यहां रखे सिलेंडर में भी धमाका हो गया, जिससे हालत और खराब हो गई।

उन्होंने कहा, "घटना के पीछे के वास्तविक कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। इससे हुए नुकसान का भी अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल दमकल कर्मी आग पर काबू पाने के लिए काम कर रहे हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement