Massive fire in footwear factory in Jaipur, loss of lakhs of rupees -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2021 5:52 am
Location
Advertisement

जयपुर में फुटवियर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान

khaskhabar.com : शनिवार, 24 जुलाई 2021 1:06 PM (IST)
जयपुर में फुटवियर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान
जयपुर। विश्वकर्मा इलाके में शनिवार तडक़े फुटवियर फैक्ट्री में भीषण आग लगने से दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो दर्जन दमकलों की मदद से आग पर काबू पाया। आग से फैक्ट्री में लाखों रुपए का नुकसान होना सामने आया है।

पुलिस ने बताया कि बढारणा पुलिया के पास रीको एरिया में अग्रवाल फुटवेयर कंपनी की फैक्ट्री में सुबह करीब 4 बजे आग लगी। देखते ही देखते आग ने दो मंजिला भवन को अपने आग्रोश में ले लिया। फैक्ट्री में रखे रबर, प्लास्टिक व गत्ते के मैटेरियल के आग की चपेट में आने से आग को ओर बढ़ा दिया। आग की भीषण लपटे उठते देखकर वहां मौजूद लोगों में दहशत फैल गई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने करीब दो दर्जन दमकलों की मदद से करीब 6 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से फैक्ट्री में रखा लगभग पूरा सामान जलकर खाक हो गया। जो सामान बचा वह पानी की तेज बौछारों से खराब हो गया। फैक्ट्री भवन के पास ही ट्रांसफार्मर स्थित है।

गनीमत है कि आग लगने के कुछ देर बाद ही पुलिस ने बिजली विभाग की मदद से आसपास के क्षेत्र की बिजली कुछ घंटों के लिए काट दी थी। नहीं तो और बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस ने बताया कि फैक्ट्री में आग शॉर्ट सर्किट होने से लगी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement