Marrde woman escaped with lover-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 20, 2019 9:45 am
Location
Advertisement

मासूम को दादी की गोद में छोड़ मां प्रेमी संग फरार

khaskhabar.com : गुरुवार, 22 मार्च 2018 09:38 AM (IST)
मासूम को दादी की गोद में छोड़ मां प्रेमी संग फरार
सासनी-हाथरस। एक मार्च को अपने प्रेमी संग भागी मां का मासूम गोद के लिए तरस गया है। उसकी दादी दादा तथा पिता गोद में उठाए मासूम को अधिकारियों की ड्याढ़ियों पर चक्कर लगा रहे हैं। उधर मां की गोद और दूध न मिलने के कारण मासूम की भी हालत बिगड़ती जा रही है। मासूम को लेकर परिजन एसडीएम के सामने आए और मासूम से उसकी मां को मिलाने तथा कथित प्रेमी को सलाखों पीछे डलवाने की गुहार लगाई।

मोहल्ला छिपैटी निवासी दीपक पुत्र अशोक मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। बीती एक मार्च को उसके पड़ोस में शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। दीपक के परिजन शाम के वक्त करीब सात बजे कन्यादान के लिए गए हुए थे। तभी दीपक की पत्नी चांदनी को उसका पड़ोसी सचेन्द्र पुत्र लक्ष्मीनारायण भगा कर ले गया। चांदनी अपने मासूम को दादी के पास यह कहकर सुला गई कि वह काम कर अभी लौटती हैं मगर काफी देर तक पता नहीं चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

दीपक के प्रार्थनापत्र को पुलिस ने रख तो लिया मगर कोई कार्रवाई नहीं की। दीपक ने पत्नी के खिलाफ घर के जेवरात और 30 हजार रुपये साथ ले जाने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो दीपक के परिजन मंगलवार को एसडीएम अंजुम बी के सामने पहुंचे और मासूम को उसकी मां से मिलाने की गुहार लगाते हुए पुलिस द्वारा कार्रवाई अमल में लकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement