Marital women death in suspicious circumstances in ambedkar nagar -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 16, 2019 4:14 pm
Location
Advertisement

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

khaskhabar.com : सोमवार, 11 सितम्बर 2017 5:10 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत
अंबेडकरनगर। जिले में अपने मायके में रह रही एक विवाहिता संदिग्ध परिस्थिति में आग की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गई। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। चीख पुकार के बाद मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने महिला को गंभीर हालत में सीएचसी बसखारी में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में महिला का इलाज शुरू होने के कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। अस्पताल ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, मामला अंबेडकरनगर जिले के बसखारी थाना क्षेत्र का है, जहां कौडाही निवासी गुंजा (25) की शादी तीन साल पहले फैजाबाद जिले के महबूबगंज निवासी राम जियावन के साथ हुई थी। शादी के कुछ महीने बाद ही पति-पत्नी के बीच मतभेद होने लगे, जिसके बाद गुंजा कभी अपनी बहन के यहां तो कभी अपने मायके में रहने लगी। गुंजा के माता पिता की पहले ही मौत हो चुकी है और उसका इकलौता भाई परिवार समेत बाहर रहता है, जिसके कारण गुंजा का मायके में कोई नहीं था।

ग्रामीणों का कहना है कि गुंजा तीन दिन पहले ही कौडाही में आई थी और सोमवार सुबह अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में वह गंभीर रूप से झुलस गई। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने आग बुझाई और एंबुलेंस की सहायता से उसे जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जिसके थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

इस पूरे मामले पर बसखारी थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement