Many Die As Bus Touches High Voltage Wire In Bharatpur Of Rajasthan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 17, 2019 4:59 pm
Location
Advertisement

भरतपुर : बस पर गिरा बिजली का तार, कई लोगों की मौत की खबर

khaskhabar.com : बुधवार, 10 जुलाई 2019 11:39 AM (IST)
भरतपुर : बस पर गिरा बिजली का तार, कई लोगों की मौत की खबर
भरतपुर। राजस्थान के मेवात इलाके में एक यात्री बस पर बिजली का तार गिरने से बड़ा हादसा होने से सूचना है। जानकारी के अनुसार, बस में आग लगने से उसमें मौजूद कई यात्रियों की मौत हो गई है। हालांकि फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हाे सकी है। हादसा भरतपुर जिले के गुलपाड़ा गांव में होना बताया गया है। यहां से गुजर रही एक बस पर बिजली का तार गिर गया और करंट दौड़ने के साथ ही बस में आग लग गई।

गुलपाड़ा गांव में हुए इस हादसा के बार में जानकारी मिली है कि 11 हजार केवी की लाइन बस पर गिरी थी। हादसे के समय बस गुलपाड़ा बस स्टैंड पर खड़ी थी। इस हादसे में कई यात्रियों के हताहत होने की सूचना मिली है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सीकरी कस्बे में गुलपाड़ा में यात्रियों से भरी बस पर हाइटेंशन लाइन का तार गिर गया। इस वजह से उसमें सवार यात्री हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से झुलस गए। हादसे के बाद बस में अफरा-तफरी मच गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा सुबह करीब 10 बजे हुआ। एक निजी बस जिले के गुलपाड़ा से गुजर रही थी। तभी सड़क पर झूल रहे हाइटेंशन लाइन के तारों का संपर्क बस से हो गया। इससे बस में करंट फैल गया और आग लग गई। अभी तक कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। मौके पर पुलिस और एम्बुलेंस मौजूद है और बचाव कार्य चल रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement