manoj sinha said will not fight lok sabha election if i can not get ticket from ghazipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:14 am
Location
Advertisement

मनोज सिन्हा का बड़ा बयान, ....तो नहीं लड़ूंगा लोकसभा का चुनाव

khaskhabar.com : शनिवार, 19 जनवरी 2019 1:15 PM (IST)
मनोज सिन्हा का बड़ा बयान, ....तो नहीं लड़ूंगा लोकसभा का चुनाव
वाराणसी। रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने यहां शुक्रवार को कहा कि वह इस साल होनेवाला लोकसभा चुनाव वह गाजीपुर से लड़ेंगे, यदि गाजीपुर से टिकट नहीं मिला तो चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘हम पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में हारे और कांग्रेस जीती है, लेकिन लोकसभा चुनाव की बात अलग है। जनता एक बार फिर पीएम कुर्सी पर नरेंद्र मोदी को बैठाएगी। भाजपा सपा-बसपा गठबंधन से डरी नहीं है।’’

रेल राज्यमंत्री शुक्रवार को वाराणसी स्थित भाजपा कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। यहां एक सवाल पर उन्होंने कहा कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव में वह गाजीपुर से ही चुनाव लड़ेंगे, यदि गाजीपुर से टिकट नहीं मिला तो चुनाव नहीं लड़ेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी के चुनाव लडऩे के सवाल पर मनोज ने कहा कि यह तय है कि पीएम मोदी के काशी में चुनाव जीतने के बाद पूर्वांचल को जो विकास कार्यों का लाभ मिला है वह आगे भी जारी रहेगा।

मनोज ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार विकास के पथ पर देश को आगे लेकर गई है, जिसका परिणाम हुआ कि विश्व में भारतीय अर्थव्यवस्था ने फ्रांस को पीछे छोड़ दिया और 6वें स्थान पर पहुंच गई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में 2019 के चुनाव में भाजपा जीत हासिल करती है तो जल्दी ही इंग्लैंड को पीछे छोड़ विश्व की 5वीं अर्थव्यवस्था बन जाएगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement