Manohar Lal Khattar upheld Nehru responsibility for Kashmir problem-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 18, 2019 9:25 pm
Location
Advertisement

कश्मीर समस्या के लिए हरियाणा CM खट्टर ने नेहरू को ठहराया जिम्मेदार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 05 अप्रैल 2019 10:41 PM (IST)
कश्मीर समस्या के लिए हरियाणा CM खट्टर ने नेहरू को ठहराया जिम्मेदार
हिसार। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को कांग्रेस पर सशस्त्र बल (विशेषाधिकार) कानून (अफस्पा) की समीक्षा करने और देशद्रोह कानून समाप्त करने के उसके चुनावी वादे को लेकर हमला बोला।

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कश्मीर मुद्दे के लिए देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु को जिम्मेदार ठहराया। खट्टर ने हिसार जिले के कैमरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के चुनावी घोषणापत्र को एक ‘‘ढकोसला पत्र’’ बताया और विपक्षी पार्टी के अफस्पा की समीक्षा करने के वादे पर सवाल उठाया।

उन्होंने कहा कि फरवरी में पुलवामा में आतंकवादी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए रक्षा बलों को खुली छूट दी। उन्होंने कहा कि आज भारत की तरफ जो कोई भी बुरी नजर से देखता है उसे ऐसा ही जवाब दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अफस्पा की समीक्षा करने और देशद्रोह कानून समाप्त करने का वादा कर रही है। खट्टर ने कहा कि उन्होंने कहा कि वे देशद्रोह कानून समाप्त करेंगे। ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ जैसे नारे लगाने वालों को कोई सजा नहीं मिलेगी। क्या हम ऐसा होने दे सकते हैं?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement