Manmeet Ardas of passionate people, SAD, Congress reached several celebrity-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:58 pm
Location
Advertisement

मनमीत की अरदास में भावुक हुए लोग, अकाली, कांग्रेसी समेत कई हस्तियां पहुंची

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 नवम्बर 2016 5:36 PM (IST)
मनमीत की अरदास में भावुक हुए लोग, अकाली, कांग्रेसी समेत कई हस्तियां पहुंची
संगरूर। आस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में जिला संगरूर के अलीशेर के युवक मनमीत अलिशेर की जला कर हत्या कर दी गयी थी जिसके बाद 4 नवम्बर को मनमीत की लाश उनके पैतृक गांव अलीशेर में लाकर उसका अंतिम संस्कार किया गया था।
आज मनमीत के नमित्त उनके गाँव अलीशेर में पाठ के भोग डाले गये ..इस मौके प्रदेश की राजसी , धार्मिक ,सामाजिक और सांस्कृतिक क्षेत्र से जुडी हस्तियों ने पहुँच कर मनमीत को अपनी श्रद्धाजंलि दी।.इस मौके पूरा माहौल गमगीन था और हर कोई मनमीत को याद कर भावुक था।

यहां भी राजनीति.
मनमीत को श्रद्धांजलि देने पहुंचे पंजाब के केबिनेट मंत्री बिक्रम मजीठिया ने जहाँ मनमीत को श्रद्धाजंलि दी वहीँ एसवाईएल के मुद्दे पर कांग्रेस और आप पर निशाना साधा। उन्होंने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि हमेशा बोलते रहने वाला केजरीवाल आज
एसवाईएल पर चुप है जबकि कांग्रेस इस विवाद की की जननी है। अब सिर्फ इस्तीफा देकर ड्रामे कर रही है। उन्होंने कहा कि आप और कांग्रेस के नेताओं में बेईमानी है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वो पंजाब के पानी की एक बूंद भी बाहर नही जाने देंगे।
उधर कांग्रेस की नेत्री और पंजाब की भूतपूर्व मुख्यमंत्री बीबी राजिंदर कौर भट्ठल ने भी मनमीत को श्श्रद्धाजंलि अर्पित करने के बाद पंजाब की अकाली सरकार पर हमला बोला और एसवाईएल के मुद्दे पर मिली प्रदेश को असफलता के लिए पंजाब की अकाली सरकार को जिम्मेवार ठहराया।.उन्होंने कहा कि पंजाब की तरफ से एसवाईएल के मुद्दे पर ठीक ढंग से पैरवी नही की गयी और अब विशेष सेशन बुलाने का कोई अर्थ ही नही रह गया है।
उधर परिवार की तरफ से परिवार के मित्र और अकाली नेता बिन्नरजीत सिंह गोल्डी ने परिवार को साथ देने के लिए जहाँ धन्यवाद किया, वहीँ परिवार को इन्साफ दिलवाने के लिए सरकार और लोगो से आगे भी साथ देने की गुजारिश की। नस्लीय हिंसा का शिकार होकर दुनिया में नही रहा लेकिन मनमीत की सख्शियत के चलते उसको जानने वाले लम्बे समय तक उसको भूल नही पाएंगे।

यह भी पढ़े :गंगा में मिले फाड़कर फेंके हुए हजार रुपये के नोट

यह भी पढ़े :विश्व की सबसे लंबी पेंटिंग की देखें तस्वीरें

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement