Mandate: Chief Minister and PM have come to the gallows: Randeep Surjewala-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 14, 2019 12:36 pm
Location
Advertisement

जनादेश: मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री उत्तर आए हैं गाली गलौज पर: रणदीप सुरजेवाला

khaskhabar.com : गुरुवार, 09 मई 2019 10:14 PM (IST)
जनादेश: मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री उत्तर आए हैं गाली गलौज पर: रणदीप सुरजेवाला
कैथल। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवकता एवं विधायक रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मुख्यमंत्री व देश के प्रधानमंत्री अब गाली गलौज पर उतर आए हैं। मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के पद पर बैठे लोगों को ऐसी बातें शोभा नहीं देती। भाषणों में गाली गलोच कर प्रजातंत्र की अनादर किया जा रहा है। सुरजेवाला कैथल हलके के गांव क्योडक़ में कुरुक्षेत्र लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी निर्मल सिंह के समर्थन में वोट मांग रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आज तक के इतिहास में पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने दिए हैं जनता वोट की चोट से उन्हें सजा देगी। जाति पाति व धर्म के विभाजन एवं जाति के बटवारे केवल भाजपा करती है।

खट्टर ने हरियाणा में कोई काम नहीं किया बल्कि एक काम जरूर किया है कि गीता को 38 हजार रुपए बेचा है। वे इस देश का ईमान बेच सकते हैं। देश की जनता जानती है कि चौकीदार ने क्या क्या चोरियां की है और चौकीदार के चेले माइन माफिया से लेकर पर्यावरण तक को चोरी कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी गुड़ागुर्दी पर उतर आए हैं, क्योकि हार सामने दिख रही है।

सुरजेवाला ने कहा कि राजनीति गाली गलोच के लिए नहीं बल्कि राजनीति राजेगार के लिए है। राजनीति अधिकारियों के संरक्षक के लिए हैं। राजनीति तू तू मैं मैं के लिए नहीं है। ना राजनीति पहलवानी का अखाड़ा है। इस मौके पर उनके साथ पूर्व सरपंच मोहन लाल शर्मा आदि भी उपस्थित थे। इससे पूर्व सुरजेवाला ने राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के समारोह में न आने का कारण बताया और फोन का स्पीकर ऑन करके उनकी बात माइक पर जनता से सुनाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement