Man kills himself by hanging In Punjab-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 24, 2020 8:17 am
Location
Advertisement

दुकान खाली नहीं होने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर दी जान

khaskhabar.com : शनिवार, 16 मार्च 2019 9:03 PM (IST)
दुकान खाली नहीं होने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर दी जान
मोगा। पंजाब के मोगा में किराए की दुकान खाली नहीं होने से परेशान एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना कोकरी कलां गांव की है। मृतक का नाम राजकुमार बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, मृतक राजकुमार किराए की दुकान खाली नहीं होने से परेशान था, जिसकी 18 मार्च को कोर्ट में सुनवाई होनी थी।

पुलिस के मुताबिक, नीलम रानी ने बताया कि 20 साल पहले उन्होंने अपनी दुकान किराए पर दी थी। लेकिन, जब दुकान खाली करने को कहा गया तो किराएदार दुकान खाली करने के बजाय कोर्ट चला गया। इस मामले की सुनवाई 18 मार्च को होनी थी, लेकिन इससे पहले ही उसके पति राजकुमार ने आत्महत्या कर ली।

वह टेंपो चलाकर परिवार का पेट पालते थे। नीलम ने बताया कि शुक्रवार की रात को वह परिवार के साथ खाना खाकर सो गए थे। 3-4 बजे के करीब उनके पति अचानक उठकर साथ वाले कमरे में चले गए। वह पहले भी अक्सर उसी कमरे में जाकर सो जाते थे। शनिवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे जब वह पति को चाय देने गई तो पति का शव फंदे पर लटक रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पत्नी के बयान पर किराएदार गुरदीप सिंह, उसके दो बेटों सेवक सिंह व मलकीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला कोर्ट में बताया जा रहा है, इसलिए पूरी जांच के बिना कुछ भी कह पाना मुश्किल है। फिलहाल पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement