Man attacks 20 primary school students in Beijing-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:37 pm
Location
Advertisement

बीजिंग : एक व्यक्ति ने स्कूल में छात्रों पर किया हमला, 20 घायल

khaskhabar.com : मंगलवार, 08 जनवरी 2019 3:54 PM (IST)
बीजिंग : एक व्यक्ति ने स्कूल में छात्रों पर किया हमला, 20 घायल
बीजिंग। बीजिंग के एक प्राथमिक स्कूल में मंगलवार को एक व्यक्ति ने 20 छात्रों पर हमला कर दिया, जिनके सिर पर चोटें आई हैं। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। हमले में चाकू का प्रयोग किया गया या हथौड़े का, इस पर अलग-अलग रिपोर्ट आ रहीं हैं। पुलिस ने अपनी आधिकारिक वीबो वेबसाइट पर कहा कि बीजिंग के शिचेंग जिला स्थित एक प्राथमिक विद्यालय में सुबह सवा ग्यारह बजे के बाद यह हमला हुआ। पुलिस ने बयान में कहा कि तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं लेकिन उनकी हालत स्थिर है।

साउथ चाइना मॉर्निग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर स्कूल के कर्मचारियों और अभिभावकों के बीच एक मीटिंग का वीडियो व्यापक रूप से प्रसारित हो रहा है, जिसमें अभिभावक एक स्कूल कर्मचारी के हमला करने की बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

स्कूल के एक पूर्व कर्मचारी के मुताबिक, स्कूल में यह हमला एक पूर्व अस्थायी चौकीदार द्वारा किया गया जो कि अपनी प्रविक्षा अवधि (प्रोबेशन) पास नहीं कर पाने से गुस्से में था। वीचैट पर एक अभिभावक ने कहा, "स्कूल के रनिंग ट्रैक पर अभ्यास के दौरान बच्चों पर हमला किया गया। हमलावर वहीं पास खड़ा था और उसने एक-एक कर बच्चों के सर पर हथोड़े जैसी चीज से हमला किया, जिसके बाद उसे एक शिक्षक ने रोका।" समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, संदिग्ध को घटनास्थल पर पकड़ लिया और आगे की जांच चल रही है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement