Mamata Banerjee will be defeated, says BJP chief Amit Shah in Kolkata-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:01 am
Location
Advertisement

अमित शाह का ममता पर हमला, बंगाल को बर्बाद कर रही TMC सरकार

khaskhabar.com : सोमवार, 22 अप्रैल 2019 6:29 PM (IST)
अमित शाह का ममता पर हमला, बंगाल को बर्बाद कर रही TMC सरकार
उलूबेरिया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने प्रदेश को आर्थिक और सांस्कृतिक रूप से बर्बाद कर दिया है। भाजपा अध्यक्ष ने लोगों से वादा किया कि भगवा पार्टी अगर प्रदेश में सत्ता में आएगी तो वह सोनार बांग्ला (सोने का बंगाल) बनाएगी।

उन्होंने प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर दुर्गापूजा समारोह में अड़चन डालने का आरोप लगाया क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की दुर्गापूजा को यूनेस्को विश्व विरासत में शामिल करने की सिफारिश की थी।

अमित शाह यहां एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, "हाल के वर्षो में बनर्जी परिवार, पार्टी के सांसदों, विधायकों और नेताओं के धन में कई गुना इजाफा हुआ है, जबकि राज्य और इसकी जनता आर्थिक बदहाली के शिकार हैं।"

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो को अवश्य जवाब देना चाहिए कि उन्होंने प्रदेश के लिए क्या किया है।

शाह ने कहा, "बंगाल कभी संस्कृति के मामले में देश में आगे था और ममता दीदी की सरकार ने उस तस्वीर को नष्ट कर दिया और उसके बदले में माफिया और सिंडिकेट का शासन लाया। भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ममता बनर्जी को परास्त कर बंगाल को सोनार बांग्ला बनाना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने प्रदेश को आर्थिक रूप से बदहाल कर दिया है।"

उन्होंने कहा कि इससे पहले प्रदेश को वाम मोर्चा की सरकार ने आर्थिक बर्बादी के कगार पर लाया।

उन्होंने कहा, "अगर भाजपा कम से कम 23 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी तो मोदी सरकार 90 दिनों के भीतर प्रदेश में सिंडिकेट राज को समाप्त कर देगी।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement