Mamata Banerjee has best chance to be prime minister, says Bengal BJP chief Dilip Ghosh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 3:59 pm
Location
Advertisement

बंगाल BJP अध्यक्ष बोले, PM बनने की लिस्ट में पहला नाम ममता बनर्जी का

khaskhabar.com : रविवार, 06 जनवरी 2019 10:47 AM (IST)
बंगाल BJP अध्यक्ष बोले, PM बनने की लिस्ट में पहला नाम ममता बनर्जी का
कोलकाता। लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में सियासी पारा गर्माने लगा है। प्रधानमंत्री बनने की रेस में कई नेताओं को लेकर दावा किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को यह कह कर अपनी पार्टी में असहज स्थिति पैदा कर दी कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के देश की पहली बंगाली प्रधानमंत्री बनने की अच्छी संभावनाएं हैं।

उन्होंने कहा कि अगर कोई बंगाली कभी प्रधानमंत्री बनता है तो ममता बनर्जी का नाम उस लिस्ट में सबसे पहले होगा। दिलीप घोष ने कहा कि अच्छा होगा अघर कोई बंगाली प्रधानमंत्री बने। ज्योति बसु नहीं बन सके लेकिन ममता बनर्जी बन सकती हैं।

दरअसल, ममता बनर्जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए घोष ने कहा कि वह उनकी अच्छी सेहत और जिंदगी में कामयाबी की दुआ करते हैं, ‘क्योंकि हमारे राज्य का भविष्य उनकी सफलता पर निर्भर करता है।’ उन्होंने कहा, ‘हम चाहते हैं कि वह फिट रहें ताकि वह अच्छा काम कर सकें। उन्हें फिट रहने की जरूरत है क्योंकि अगर किसी बंगाली के पीएम बनने की संभावनाएं हैं तो उनमें वही एक हैं। अगर ऐसा होता है तो हमारे लिए गर्व की बात होगी।’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement