Mama-nephew dies in road accident in Farrukhabad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:31 pm
Location
Advertisement

सड़क हादसे में साइकिल सवार मामा-भांजे की मौत

khaskhabar.com : गुरुवार, 11 मई 2017 10:24 PM (IST)
सड़क हादसे में साइकिल सवार मामा-भांजे की मौत
फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के जनपद फरु खाबाद के कायमगंज कोतवाली के सिबरईबरियार गांव के पास गुरुवार सुबह इनोवा की टक्कर लगने से साइकिल सवार मामा-भांजे की मौत हो गई।
इस हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दी। सूचना मिलने पर एसडीएम और सीओ ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया।

जानकारी के मुताबिक कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के सिबरईबरियार गांव निवासी 35 वर्षीय शिवकुमार पुत्र रामदास, अपने भांजे एटा के जैथरा दौलतपुर निवासी 12 वर्षीय सचिन पुत्र रमेश के साथ गुरुवार तड़के किसी दावत से होकर साइकिल से घर वापस आ रहे थे। रास्ते में पीछे से आ रही तेज रफ्तार इनोवा ने उनकी साइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में शिवकुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ग्रामीण सड़क किनारे पड़े सचिन को इलाज के लिए सीएचसी पर ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस हादसे से आक्रोशित परिजनों ने नहर के पास सड़क पर दोनों शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर एसडीएम अजीत सिंह, सीओ व कोतवाल मौके पर आ गए। एसडीएम ने परिजनों को सीएम राहत कोष से लाभ दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजन जाम खोलने को राजी हुए। पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement