major rail accident escape in uttar pradesh, Boy stopped farrukhabad kalindi express by show red T Shirt-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 24, 2019 8:40 am
Location
Advertisement

यूपी: टला एक और रेल हादसा: युवक ने लाल बनियान दिखा रूकवाई कालिंदी ट्रेन

khaskhabar.com : गुरुवार, 07 सितम्बर 2017 10:58 AM (IST)
यूपी: टला एक और रेल हादसा: युवक ने लाल बनियान दिखा रूकवाई कालिंदी ट्रेन
फर्रुखाबाद। यूपी में लगातार हो रहे रेल हादसों में आज गुरुवार सुबह एक और रेल हादसा जुड जाता लेकिन एक युवक की समझदारी के कारण रेल हादसा टल गया। घटना यूपी के फर्रुखाबाद की है। यहां एक युवक ने अपनी समझदारी से एक ट्रेन हादसा होने से बचा लिया। दरअसल फर्रुखाबाद के श्यामनगर के पास रेल की पटरी टूटी हुई थी। यहां से कालिंदी एक्सप्रेस गुजरने वाली थी। पवन नाम के एक युवक ने इस टूटी हुई पटरी को देख लिया। इसके बाद उसने अपना लाल बनियान दिखाकर रूकवा दी। 45 मिनट कालिंदी एक्सप्रेस ट्रेन ट्रैक पर खडी रही। बाद में इसे धीमी गति से उसे रवाना कर दिया गया।

शक्तिपुंज एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतरे:

वहीं यूपी के सोनभद्र में फफराकुंड इलाके में शक्तिपुंज एक्सप्रेस ट्रेन के 7 डिब्बे पटरी से उतर गई। हांलांकि गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि यह हादसा पटरी टूटी होने की वजह से हुआ। शक्तिपुंज एक्सप्रेस हावडा से जबलपुर जा रही थी। ओबरा थाना क्षेत्र के फफराकुंड इलाके में रेल ट्रैक टूटी होने की वजह से इसके 7 डिब्बे पटरी से उतर गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement