Major fire at cardiology institute in Kanpur, no casualities-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 14, 2021 12:29 pm
Location
Advertisement

कानपुर में कॉर्डियोलॉजी इंस्टीट्यूट में आग, कोई हताहत नहीं

khaskhabar.com : रविवार, 28 मार्च 2021 11:31 AM (IST)
कानपुर में कॉर्डियोलॉजी इंस्टीट्यूट में आग, कोई हताहत नहीं
कानपुर । उत्तर प्रदेश के कानपुर में कॉर्डियोलॉजी इंस्टीट्यूट में रविवार सुबह भीषण आग लग गई, हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। आईसीयू से मरीजों को तुरंत बाहर निकाला गया। आग लगने का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

दमकल की गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया। बिजली आपूर्ति काट दी गई और मरीजों और उनके रिश्तेदारों को सीढ़ियों से बाहर लाया गया।

कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मामला शॉर्ट-सर्किट के कारण आग लगने का मालूम पड़ता है।

अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अविनाश अवस्थी ने कहा, "मुख्यमंत्री ने घटना का संज्ञान लिया है और जिले के अधिकारियों को अन्य अस्पतालों में मरीजों के इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। उन्होंने इस घटना की जांच के लिए प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) और महानिदेशक (अग्नि सेवाओं) से युक्त एक उच्च-स्तरीय समिति का भी गठन किया है। समिति घटना स्थल का दौरा करेगी और अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। मुख्यमंत्री ने अग्निशमन उपकरणों को मजबूत करने के लिए राज्य के सभी अस्पतालों और चिकित्सा सुविधाओं को निर्देशित भी किया है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement