Main accused arrested in cheating case of eight lakh rupees from marble businessman-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 17, 2022 4:06 pm
Location
Advertisement

मार्बल व्यवसायी से आठ लाख रूपयो की ठगी मामले मे मुख्य आरोपी गिरफतार

khaskhabar.com : मंगलवार, 19 अक्टूबर 2021 1:20 PM (IST)
मार्बल व्यवसायी से आठ लाख रूपयो की ठगी मामले मे मुख्य आरोपी गिरफतार
बांसवाड़ा । कोतवाली थाना पुलिस ने क्षेत्र के मार्बल व्यवसायी से 8 लाख रुपये की ठगी के मामले में मुख्य आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार किया है। कोतवाली थाना जिला जालोर के तड़वा निवासी आरोपी दुर्गा सिंह पुत्र भूर सिंह को टीम ने जालोर के भीनमाल इलाके से पकड़ा था। मामले में पुलिस पूर्व में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

बांसवाड़ा एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि कुशलबाग पैलेस निवासी मार्बल व्यवसायी दीपक अग्रवाल का बांसवाड़ा व अहमदाबाद में व्यवसाय है। 8 सितम्बर को मेडिकल इमरजेंसी के नाम पर उनके साथ 8 लाख रुपये की ठगी की गई। वारदात के खुलासा हेतु एएसपी कैलाश सिंह सान्दु एवं सीओ गजेन्द्र सिंह के निर्देशन व थानाधिकारी रतन सिंह के नेतृत्व में कोतवाली थाने से विशेष टीम गठित की गई थी।
गठित टीम ने तकनीकी अनुसंधान करते हुए मुखबीर की सुचना पर घटना मे शामिल आरुई राजु सिंह पुत्र जोग सिंह (30) एवं पप्पु सिंह पुत्र कुमार सिंह सिसोदिया (21) निवासी थाना भाद्राजुन जिला जालौर को 12 अक्टूबर को गिरफतार कर लिया था। अभियुक्त दुर्ग सिंह उर्फ दरग सिंह को मुखबीर की सुचना पर कस्बा भीनमाल से पकड कर पुछताछ की गई तो उसने ठगी की घटना साथी विजय सिंह निवासी डकातरा थाना बागरा जिला जालौर के साथ करना स्वीकार किया।
ठगी की रकम आठ लाख में से 03-03 लाख दुर्ग सिंह व विजय सिंह ने तथा एक-एक लाख रुपये पप्पु सिंह व राजु सिंह ने लिये। अभियुक्त पप्पु सिंह से एक लाख रूपये व बैग बरामद किया गया। शेष रूपये की बरामदगी हेतु अभियुक्तों को कोर्ट मे पेश कर पांच दिन का पुलिस रिमाण्ड प्राप्त किया गया है। पप्पु सिंह को न्यायालय आदेश से जेसी करवाया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement