Maharashtra crisis: Rebel MLA Eknath Shinde said - I will come to Mumbai soon, 50 MLAs are with us-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 3:13 pm
Location
Advertisement

महाराष्ट्र संकट : बागी विधायक एकनाथ शिंदे बोले - जल्द ही मुंबई आऊंगा, 50 विधायक हमारे साथ है

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 जून 2022 6:05 PM (IST)
महाराष्ट्र संकट : बागी विधायक एकनाथ शिंदे बोले - जल्द ही मुंबई आऊंगा, 50 विधायक हमारे साथ है
गुवाहाटी। शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को कहा कि वह जल्द ही मुंबई पहुंचेंगे। शिंदे ने यह भी कहा कि उनके साथ 50 विधायक भी हैं, जो कि खुद की मर्जी से उनके साथ आए हैं।

गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल के बाहर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए शिंदे ने कहा, "हम शिवसेना के साथ हैं और मैं जल्द ही मुंबई जाऊंगा।"

शिंदे ने आगे कहा, "50 विधायक यहां अपने दम पर हैं। यहां किसी विधायक पर कोई दबाव नहीं डाला गया है और सभी खुश हैं। विधायक हमारे साथ गुवाहाटी होटल में हैं।"

उन्होंने यह भी कहा कि अगर मुंबई में शिवसेना का दावा है कि वह गुवाहाटी में मौजूद विधायकों के संपर्क में है, तो उसे उनके नाम भी बताने चाहिए।

उन्होंने कहा, "हम शिवसेना में हैं और पार्टी को आगे ले जाएंगे। हम बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व को आगे बढ़ा रहे हैं और इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए।"

शिंदे ने कहा: "दीपक केसरकर हमारे प्रवक्ता हैं और वह आपको हमारे रुख के बारे में अपडेट देंगे। हम आपको आगे की कार्रवाई के बारे में बताएंगे।"

इस बीच, यह कहते हुए कि इस सप्ताह एक फ्लोर टेस्ट हो सकता है, शिवसेना के बागी विधायक सदा र्सवकर ने मीडिया से पुष्टि की है कि शिंदे के जल्द ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने की उम्मीद है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement