Maharashtra: A horrific road accident in Jalgaon, 15 laborers killed, 2 injured in truck overturn-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:29 am
Location
Advertisement

महाराष्ट्र : जलगांव में भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 15 मजदूरों की मौत, 2 घायल, पीएम मोदी ने जताया शोक

khaskhabar.com : सोमवार, 15 फ़रवरी 2021 12:04 PM (IST)
महाराष्ट्र : जलगांव में भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 15 मजदूरों की मौत, 2 घायल, पीएम मोदी ने जताया शोक
जलगांव। जलगांव जिले के किनगांव के पास सोमवार को पपीते से लदा एक ट्रक पलट गया, जिसमें कम से कम 15 मजदूरों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। यावल पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी इंस्पेक्टर सुधीर पाटिल ने कहा कि घटना रात करीब 1 बजे के आसपास हुई जब ड्राइवर ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया और यह वाहन एक मंदिर के पास पलट गया।

पाटिल ने दुर्घटनास्थल से आईएएनएस को बताया, मृतक रावेर और आसपास के इलाकों से आए मजदूर थे। दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि मृतकों में 7 पुरुष, 6 महिलाएं और दो नाबालिग शामिल हैं और उनकी पहचान की जा रही है। घटना के चश्मदीदों ने कहा कि दुर्घटना का असर ऐसा था कि कुछ मजदूर भारी वाहन के नीचे आकर कुचले गए। उनके शव भी पूरी तरह से जल गए।

अल सुबह पुलिस ने पलटे हुए ट्रक के नीचे फंसे शवों को निकालने के लिए क्रेन का इस्तेमाल किया। हालांकि दुर्घटना का कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन स्थानीय लोगों ने कहा कि धुले-जलगांव मार्ग पर यावल और उसके आसपास की सड़कें गड्ढों से भरी पड़ी हैं, जिससे इस मार्ग पर ड्राइविंग करना मुश्किल हो जाता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर गहरा शोक जताया है। मोदी ने एक ट्वीट में कहा, जलगांव में दिल दहला देने वाला ट्रक हादसा। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों की जल्द से जल्द ठीक होने की कामना।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement