Mafia has either left Uttar Pradesh or is in jail or in Akhilesh candidate list- Amit Shah-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 26, 2022 12:59 pm
Location
Advertisement

माफिया या तो उत्तर प्रदेश छोड़ गया है या जेल में है या अखिलेश की प्रत्याशी सूची में - अमित शाह

khaskhabar.com : शनिवार, 29 जनवरी 2022 6:30 PM (IST)
माफिया या तो उत्तर प्रदेश छोड़ गया है या जेल में है या अखिलेश की प्रत्याशी सूची में - अमित शाह
सहारनपुर । यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आपने दो तिहाई बहुमत दिया, BJP ने योगी जी को CM बनाया और पलायन कराने वाला माफिया आज उत्तर प्रदेश से पलायन कर गया। माफिया या तो उत्तर प्रदेश छोड़ गया है या जेल में है या अखिलेश की प्रत्याशी सूची में है ।
सहारनपुर देहात में ग्राम कोटा में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की प्रेस कांफ्रेंस देखी, अखिलेश ने बहुत अच्छे से बात की कि हम साथ-साथ हैं लेकिन आप साथ-साथ सिर्फ मतगणना तक हो। अगर सरकार बन गई तो जयंत भाई निकल जाएंगे और आजम खान बैठ जाएंगे। टिकटों के बंटवारे से ही समझ में आ गया है कि आगे क्या होने वाला है ।
शाह ने कहा कि आपके शासन की अपेक्षा भाजपा सरकार के पांच साल में डकैती में 70%, लूट में 69%, हत्या में 30%, अपहरण में 35% और बलात्कार में 30% से ज़्यादा की कमी हुई है । गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अखिलेश बाबू को लाज भी नहीं आती, कल यहां कहकर गए कि कानून-व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है। अखिलेश बाबू आज मैं सार्वजनिक कार्यक्रम में आंकड़े देने आया हूं, हिम्मत हो तो आपके समय के आंकड़े लेकर कल प्रेसवार्ता करिए ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement