Madhya Pradesh on the path of misrule corruption-free progress Tomar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:37 pm
Location
Advertisement

कुशासन, भ्रष्टाचार से मुक्त प्रगति के पथ पर अग्रसर मध्यप्रदेश : तोमर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 जुलाई 2020 08:47 AM (IST)
कुशासन, भ्रष्टाचार से मुक्त प्रगति के पथ पर अग्रसर मध्यप्रदेश : तोमर
भोपाल/नई दिल्ली। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण, ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने गुरुवार को कहा कि कुशासन और भ्रष्टाचार से मुक्ति पाने के बाद मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शासन में फिर प्रगति के पथ पर अग्रसर है और कोरोना महामारी के संकट काल में भी बीते सौ दिनों के दौरान प्रदेश सरकार ने कोराना वायरस संक्रमण पर नियंत्रण के साथ-साथ तेजी से विकास के कार्य किए हैं। नरेंद्र तोमर ने मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल के दूसरे विस्तार के बाद यह बात कही। मध्यप्रदेश की प्रभारी राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने गुरुवार को यहां 28 विधायकों को मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इनमें से 20 कैबिनेट मंत्री हैं जबकि आठ राज्यमंत्री।

केंद्रीय मंत्री तोमर ने नए मंत्रियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

उन्होंने कहा कि प्रदेश को 15 माह के कुशासन और भ्रष्टाचार से 23 मार्च को तब मुक्ति मिली थी, जब शिवराज सिंह चैहान ने मुख्यमंत्री के रूप में पुन: शपथ ली थी। शिवराज सिंह के दोबारा सत्ता संभालने से पूर्व मध्यप्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार थी।

तोमर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पिछले सौ दिनों में कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के साथ ही तेजी से विकास के कार्य किए हैं।

उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल के नए सदस्य भी जनसेवा की भावना से जुटकर कार्य करेंगे और प्रदेश को उन्नति की ओर अग्रसर करेंगे। तोमर ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी का ध्येय पंक्ति में सबसे पीछे खड़े व्यक्ति की सेवा करना है और सभी साथी इस मनोभाव से कार्य करेंगे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement