Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan threatens to file defamation suit against Rahul Gandh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 9:40 pm
Location
Advertisement

राहुल गांधी के इल्जाम से तिलमिलाए शिवराज सिंह, आज करेंगे केस

khaskhabar.com : मंगलवार, 30 अक्टूबर 2018 10:14 AM (IST)
राहुल गांधी के इल्जाम से तिलमिलाए शिवराज सिंह, आज करेंगे केस
भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिनों के मध्य प्रदेश दौरे पर हैं। दौरे के पहले दिन उन्होंने झाबुआ में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बेटे पर गंभीर आरोप लगाए। जिस पर पलटवार करते हुए शिवराज ने उनके खिलाफ मानहानि का केस करने की बात कही है। शिवराज सिंह चौहान आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस कर सकते हैं। उन्होंने देर रात इसकी जानकारी दी है।

दरअसल, कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 2 दिन के मध्य प्रदेश दौरे पर हैं। सोमवार को एक सभा को सम्बोधित करते हुए राहुल ने कहा, मामाजी के जो बेटे हैं, पनामा पेपर्स में उनका नाम निकलता है। पाकिस्तान में पीएम नवाज शरीफ का नाम निकलता है लेकिन पाकिस्तान जैसे देश में उसको जेल में डाल देते हैं मगर यहां चीफ मिनिस्टर का बेटा उसका नाम पनामा पेपर्स में निकलता है तो कोई कार्रवाई नही होती।

बताया जा रहा है कि राजनीतिक भाषण में अपने बेटे का नाम घसीटे जाने पर सीएम शिवराज नाराज हैं। उन्होंने देर रात ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कहा कि वो मंगलवार को राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे। सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही है। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे कार्तिकेय का नाम पनामा पेपर्स में आया है कहकर, सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement