Madhya Pradesh bjp mla panna lal shakya controversial statement about rape-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:05 pm
Location
Advertisement

BJP MLA के विवादित बोल, 4 ब्वॉयफ्रेंड रखती हैं लड़कियां इसलिए...

khaskhabar.com : रविवार, 25 मार्च 2018 6:10 PM (IST)
BJP MLA के विवादित बोल, 4 ब्वॉयफ्रेंड रखती हैं लड़कियां इसलिए...
गुणा। महिला अत्याचार और अपराध के मामले में देश में सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड रखने वाली शिवराज सरकार अपने ही विधायक के एक बयान पर घिर गई है। बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने एक विवादित बयान देकर नया बखेडा खड़ा कर दिया है। शाक्य ने शनिवार को कहा है कि लड़कियां एक से ज्यादा बॉयफ्रेंड्स बनाती हैं इसलिए बलात्कार जैसी घटनाएं होती हैं। शाक्य के इस बयान के बाद प्रदेश में बीजेपी सरकार को जवाब देना मुश्किल हो रहा है। प्रदेश के गुना सीट से विधायक पन्नालाल ने पीजी कॉलेज में स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम में महिला अपराधों पर विवादित बयान दिया है।

विधायक ने कहा, लड़कियां चार-चार बॉयफ्रेंड बनाती हैं, इसलिए बलात्कार होते हैं। शाक्य के इस बयान के बाद बवाल हो गया है और सरकार को सफाई देनी मुश्किल हो रही है। विपक्ष ने सरकार पर हमला बोलते हुए महिला सुरक्षा के दावों को ढकोसला करार दिया है।

आपको बता दें कि पन्नालाल वहीं विधायक हैं जिन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की देश भक्ति पर सवाल उठाए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि क्या विराट कोहली को हिंदुस्तान में जगह नहीं मिली जो कि उन्होंने विदेश जाकर शादी की और विदेश में देश के करोड़ों रुपये खर्च किए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement