lucknow news : Chief Minister Yogi Adityanath dispatched 25 truck relief materials for flood victims in Kerala-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 17, 2018 2:43 am
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री योगी ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए रवाना की 25 ट्रक राहत सामग्री

khaskhabar.com : बुधवार, 22 अगस्त 2018 11:46 PM (IST)
मुख्यमंत्री योगी ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए रवाना की 25 ट्रक राहत सामग्री
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को केरल के बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए राहत सामग्री से भरे 25 ट्रकों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि मुसीबत की इस घड़ी में हम सभी लोग केरल के साथ हैं। मुख्यमंत्री ने बुधवार को 5, कॉलीदास मार्ग स्थित आवास से राहत सामग्री को रवाना किया। उन्होंने कहा कि केरल की हरसंभव मदद कर हम प्रधानमंत्री मोदी के ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ के सपने को पूरा करने में सहयोग करेंगे।

प्रदेश सरकार की ओर से केरल को 15 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता राशि भी भेजी गई। प्रथम चरण में राहत सामग्री के रूप में पेयजल, फ्रूट जूस, बिस्किट, रस्क पैकेट, ओआरएस तथा ड्राई फ्रूट भेजा जाना है। इसमें चार टन फूड पैकेट किनले ग्रुप ने उपलब्ध कराया है।

लखनऊ व्यापार मंडल ने पांच टन पानी की बोतलें तथा चार टन बिस्किट व रस्क पैकेट, एमरून फूड्स बाराबंकी ने 12 टन पीने का पानी, दो टन रस्क पैकेट व एक टन मोमबत्ती, वृंदावन बाटलर्स बाराबंकी ने तीन टन फूड पैकेट, दो टन पीने का पानी तथा बिरला सीमेंट रायबरेली ने तीन टन फूड पैकेट व डीएम रायबरेली ने एक ट्रक राहत सामग्री उपलब्ध कराई है।

-आईएएनएस

आगे तस्वीरों में देखें...


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement