lovers committed suicide in Sitapur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 23, 2020 1:48 pm
Location
Advertisement

सीतापुर में प्रेमी युगल ने मौत को गले लगाया

khaskhabar.com : रविवार, 27 मई 2018 07:47 AM (IST)
सीतापुर में प्रेमी युगल ने मौत को गले लगाया
सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शनिवार की सुबह एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी ने आत्महत्या से पहले प्रेमिका की मांग भरी, उसके दुपट्टे से अपने और अपनी प्रेमिका के हाथ बांधे और पटरी पर लेट गए। शव के पास से एक दूसरे को लिखे हुए दोनों के कई प्रेमपत्र भी पाए गए।
थाना महमूदाबाद इलाके के अब्दुल्लापुर क्रॉसिंग के पास वीरेंद्र व रंजना ने गोंडा से शाहजहांपुर की तरफ जा रही ट्रेन की पटरी पर लेटकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों अलग-अलग जाति के होने की वजह से शादी नहीं कर पा रहे थे, क्योंकि दोनों के ही परिवार इस रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे थे। काफी कोशिशों के बावजूद जब दोनों को लगा अब उनकी शादी नहीं हो पाएगी तो दोनों ने आत्महत्या करने का फैसला किया। 23 तारीख की शाम रंजना अचानक कहीं गायब हो गई थी।
इस मामले में रंजना के परिजन की तरफ से थाने में एक गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी, जिसमें यह दिखाया गया कि वीरेंद्र उनकी लड़की को बहला फुसलाकर ले गया है। इसी बीच आज सुबह दोनों के शव क्रॉसिंग के पास कटे हुए मिले। दोनों के शव को देख कर लग रहा था खुदकुशी के पहले दोनों ने अपने हाथ एक दूसरे के साथ दुपट्टे से बांधे और पटरी पर लेट गए। मरने से पहले वीरेंद्र ने रंजना की मांग भी भरी थी।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement