Love Pakistan balloons written in Pali, Police alert-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 13, 2020 5:14 am
Location
Advertisement

पाली में दिखे लव पाकिस्तान लिखे गुब्बारे, पुलिस हुई सर्तक

khaskhabar.com : गुरुवार, 06 सितम्बर 2018 8:50 PM (IST)
पाली में दिखे लव पाकिस्तान लिखे गुब्बारे, पुलिस हुई सर्तक
पाली। पुलिस ने पाली शहर में फुटपाथ पर लव पाकिस्तान लिखे गुब्बारे बेच रहे लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।इन खानाबदोश परिवार के लोगों के पास से काफी मात्रा में पाकिस्तान लिखे गुब्बारे बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को मिली एक सूचना के आधार पर शहर की नागा बाबा बगीची के सामने से पाकिस्तान से जुड़े गुब्बारे बेच रहे लोगों को हिरासत में लिया। गुब्बारे बेचने वाले सारे लोग जयपुर शहर के निवासी हैं।

बुधवार की रात को नागा बाबा बगीची में श्रद्धालु गणेश मंदिर में दर्शन करने आए थे। मंदिर के बाहर फुटपाथ पर छोटे बच्चे और महिलाएं गुब्बारे बेचने का काम कर रही थी। इनके हाथ में आई लव पाकिस्तान लिखे गुब्बारे थे। श्रद्धालुओं नेे गुब्बारा बेचने वालों को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना कर दी। औद्योगिक थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर वहां मौजूद गुब्बारे बेचने वाली महिलाओं और पुरुषों को अपनी हिरासत में ले लिया। इनके पास से गुब्बारे जब्त कर लिया है।

खानाबदोश परिवार का मुखिया कैलाश ने पुलिस को बताया कि उसने जोधपुर के घंटाघर इलाके में स्थित दुकानों से सारे गुब्बारे खरीदे हैं। उसको व उसके परिवार के लोगों को यह जानकारी नहीं थी कि गुब्बारों पर पाकिस्तान के बारे में कुछ लिखा है। पाली पुलिस जोधपुर जाकर इस मामले की जांच करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement