LOTS Wholesale Solutions Expands Footprint With its Third Store in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 22, 2019 8:39 am
Location
Advertisement

नोएडा में खुला लॉट्स होलसेल सॉल्यूशंस का वितरण केंद्र

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 जनवरी 2019 6:25 PM (IST)
नोएडा में खुला लॉट्स होलसेल सॉल्यूशंस का वितरण केंद्र
नोएडा। लॉट्स होलसेल सॉल्यूशंस ने नए साल में दिल्ली-एनसीआर में अपने कारोबार का विस्तार करते हुए गुरुवार को नोएडा में अपना नया होलसेल वितरण केंद्र खोला। नोएडा में लॉट्स का यह पहला, लेकिन एनसीआर में तीसरा केंद्र है। पिछले साल लॉट्स ने दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस और अक्षरधाम में अपने वितरण केंद्र खोले थे। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि नोएडा के सेक्टर-62 स्थित लॉट्स होलसेल सॉल्यूशंस के इस मॉल पर 250 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है। कंपनी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस मॉल के साथ शुरुआत करने के बाद आगे और विस्तार की योजना है।

नया वितरण केंद्र 50,000 वर्गफीट के क्षेत्र में फैला हुआ है और इसमें खाद्य पदार्थ से लेकर अन्य जरूरत की वस्तुओं में 5,500 से अधिक चयनित उत्पादों को शामिल किया गया। कंपनी ने कहा कि यहां से आसपास के किराना स्टोर, होटल, रेस्तरां व केटर्स (होरेसा) समेत विभिन्न ग्राहकों को उनकी जरूरत का सामान उपलब्ध करवाया जाएगा। इन ग्राहकों में कॉपोर्रेट, एमएसएमई एवं सरकारी एजेंसियों, शैक्षिक संस्थानों एवं अस्पताल भी शामिल हैं।

लॉट्स होलसेल सॉल्यूशंस के प्रबंध निदेशक तनित शेरवानोंट ने कहा, " महज सात महीने में इस तीसरे वितरण केंद्र का अनावरण करते हुए मुझे खुशी हो रही है। अपने वायदे के अनुसार हमने 2018 में अपने दो स्टोर खोले। दिल्ली-एनसीआर के बाद विस्तार के लिए उत्तरप्रदेश स्वाभाविक पसंद है, क्योंकि इस राज्य में बाजार के जबरदस्त अवसर मौजूद हैं।"

उन्होंने कहा, "हमारा उद्देश्य राज्य में किसानों और कारोबारियों के साथ मिलकर काम करना है।" उन्होंने कहा कि लॉट्स होलसेल सॉल्यूशंस अपने ग्राहकों की सभी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप शॉप है, जहां सदस्यों के लिए डिलीवरी सर्विसेज, ई कॉमर्स और क्रेडिट की सुविधा उपलब्ध है।

लॉट्स होलसेल सॉल्यूशंस थाईलैंड की सियाम मैक्रो पब्लिक कंपनी लिमिटेड (सीपी होलसेल इंडिया प्रायवेट लिमिटेड के माध्यम से) की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी है। भारत में इसकी स्थापना जनवरी, 2017 में हुई।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement