Looting from Uttar Pradesh with Delhi Police constable-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:38 pm
Location
Advertisement

दिल्ली पुलिस के सिपाही से उत्तर प्रदेश में लूटपाट, विरोध किया तो मारी गोली

khaskhabar.com : गुरुवार, 20 दिसम्बर 2018 10:25 PM (IST)
दिल्ली पुलिस के सिपाही से उत्तर प्रदेश में लूटपाट, विरोध किया तो मारी गोली
बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बुध्वार देर रात बड़ौत-छपरौली मार्ग पर मलकपुर व सिनौली के बीच लुटेरों ने दिल्ली पुलिस के एक सिपाही को गोली मारकर घायल कर दिया और उससे लूटपाट कर फरार हो गए। पुलिस ने घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, छपरौली निवासी अमरपाल दिल्ली पुलिस का सिपाही है। वह बुधवार देर रात दिल्ली से बाइक पर अपने घर लौट रहा था। अमरपाल ने बताया जैसे ही वह मलकपुर से निकला तो छपरौली थाना क्षेत्र के सिनौली के पास बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसे रोका और मोबाइल व पर्स छीन लिया।

विरोध करने पर बदमाशों ने उसको गोली मार दी, जो उसके सीने में लगी हुई है। वारदात को अंजाम देकर दोनों बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल सिपाही को बड़ौत के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अमरपाल दिल्ली पुलिस का सिपाही है। घर लौटते वक्त मलकपुर से आगे उसे गोली मारकर लूटपाट की घटना सामने आ रही है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement