Loot bag with cash from the woman uncovered, three arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:21 pm
Location
Advertisement

महिला से नगदी सहित बैग लूट का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 28 दिसम्बर 2016 7:44 PM (IST)
महिला से नगदी सहित बैग लूट का पर्दाफाश,  तीन गिरफ्तार
कुरुक्षेत्र । जिला पुलिस की अपराध शाखा दो ने बैंक से पैदल पेहवा चौंक की तरफ जा रही महिला के हाथों से नकदी व कीमती सामान भरे बैग लूटने के मामले का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरीशुदा सम्पति प्राप्त करने में कामयाबी हासिल की है।
पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि गत 23 दिसंबर को टाली फार्म पेहवा की रहने वाली महिला स्वर्ण कौर ने अपने घर से पंजाब नेशनल बैंक पेहवा में रुपए निकलवाने के लिए आई थी। बैंक में रुपए ना होने के कारण वह पैदल ही वापस पेहवा चौंक की तरफ जा रही थी। पीड़ित महिला के मुताबिक उसके पर्स में 7000 हजार रुपये व जरूरी कागजात इत्यादि थे। रास्ते मे मोटर साईकिल पर सवार तीन युवको ने पीछे से झपट्टा मारकर बैग छीन लिया था शोर मचाने पर आरोपी भाग गए थे।
मामले को सुलझाने के लिए अपराध शाखा 2 को इस मामले की जांच सौंपी गई थी। अपराध शाखा दो प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में सहायक उप निरीक्षक महिपाल की टीम ने इस मामले की छानबीन शुरु की थी। इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली की महिला से बैग लूटने वाले आरोपी आसपास के रहने वाले है। पुलिस ने गुप्त सूचना पर गौरव वासी नंद कालोनी पेहवा , पंकज व सागर वासीयान गुरुनानक कालोनी पेहवा को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आने पर आरोपियो ने महिला से नगदी व बैग लूटने की वारदात कुबूल की है।
आरोपियो ने बताया कि घटना के दिन उन्होने बैंक से उक्त महिला का पीछा किया था तथा वारदात करने के बाद वे सभी अंबाला भाग गए थे। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरीशुदा सामान बरामद कर लिया है। आरोपियो को अदालत में पेश किया गया जहाँ से आरोपियो को न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है।

40 ग्राम अफीम के साथ एक काबू

[@ खास खबर Inside Story: सपा का एक विधायक ऐसा भी..]

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement