Lok Sabha Election 2019 : PM Narendra Modi a much mellowed man on Twitter-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 17, 2019 5:04 pm
Location
Advertisement

लोकसभा चुनाव : इस बार ट्विटर पर नरम दिख रहे PM नरेंद्र मोदी, पढ़ें रिपोर्ट

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 मई 2019 1:35 PM (IST)
लोकसभा चुनाव : इस बार ट्विटर पर नरम दिख रहे PM नरेंद्र मोदी, पढ़ें रिपोर्ट
नई दिल्ली। देश में ट्विटर का इस्तेमाल करने वालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत आगे हैं। अप्रैल के महीने में एक दिन में उनकी 10 से 15 पोस्ट देखने को मिलीं। लेकिन, इस मंच पर विपक्ष, विशेषकर कांग्रेस पर उनके शब्दों के बाणों का तीखापन इस बार पांच साल पहले के मुकाबले कम दिखा। अप्रैल के महीने में मोदी लोगों से कांग्रेस को वोट नहीं देने का आग्रह तो करते रहे लेकिन 2014 में उन्होंने व्यंग्य बाणों का जो इस्तेमाल किया था, वह इस बार नहीं दिखा।

अप्रैल 2019 में मोदी के अधिकांश ट्वीट अपने फॉलोवर से संवाद करने के बजाय रूटीन और ताजा स्थिति की जानकारी देने वाले अधिक रहे। ट्विटर पर उनके फॉलोवर की संख्या भारी भरकम, 4.71 करोड़ है। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि उनके ट्वीट को कम लाइक किया गया हो या कम रिट्वीट किया गया हो।

2014 के मुकाबले आज उनके फॉलोवर कहीं अधिक हैं, इसलिए 2014 में अगर उनके ट्वीट को सैकड़ों लोगों ने लाइक और रिट्वीट किया था तो 2019 में यह संख्या हजारों में है। लेकिन, जो भावनाएं मोदी तब जगाते थे, वह इस बार काफी बदली नजर आईं। मिसाल के लिए 27 अप्रैल 2014 के मोदी के इस ट्वीट को देखें, जिस तरह से कॉमेडी का पुट लिए बयान राहुल बाबा दे रहे हैं, मुझे लगता है कि इसके बाद कपिल शर्मा के टीवी शो की दुकान बंद हो जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement