Locked 13 Spa Centers Running Without License in Gurugram -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2021 4:28 am
Location
Advertisement

गुरुग्राम में बिना लाइसेंस के चल रहे 13 स्पा सेंटर पर लगा ताला

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 मार्च 2021 08:36 AM (IST)
गुरुग्राम में बिना लाइसेंस के चल रहे 13 स्पा सेंटर पर लगा ताला
गुरुग्राम । गुरुग्राम नगर निगम (एमसीजी) के अधिकार क्षेत्र के अंतर्गत जोन-4 में संचालित हो रहे 13 स्पा सेंटरों को सोमवार को एमसीजी जोनल टैक्सेशन ऑफिसर के नेतृत्व वाली टीम ने सील कर दिया। एमसीजी अधिकारी ने कहा कि कथित तौर पर वे वैध ट्रेड लाइसेंस के बिना काम करते पाए गए।

स्पा सेंटर सोहना रोड पर ओमेक्स सिटी सेंटर मॉल में स्थित थे।

एमसीजी आयुक्त ने अधिकारियों को उन प्रतिष्ठानों के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया था, जो बिना ट्रेड लाइसेंस के काम कर रहे हैं।

एमसीजी के संयुक्त आयुक्त-4 प्रदीप अहलावत के निर्देशानुसार, इन प्रतिष्ठानों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए जोनल टैक्सेशन ऑफिसर देवेंद्र कुमार की देखरेख में एक टीम बनाई गई थी।

अहलावत ने कहा, "एमसीजी टीम द्वारा सोमवार को 13 स्पा सेंटरों को सील कर दिया गया। ये सेंटर एमसीजी द्वारा वैध व्यापार लाइसेंस प्राप्त किए बिना चलाए जा रहे थे। सभी व्यावसायिक आउटलेट्स के लिए धारा 331, 335 और 336 के तहत आवश्यक व्यापार लाइसेंस प्राप्त करना अनिवार्य है।"

अधिकारी ने कहा, "हमें शिकायत मिली थी कि इन प्रतिष्ठानों को ओमेक्स सिटी सेंटर मॉल में अवैध रूप से संचालित किया जा रहा है। शिकायत के आधार पर, सोमवार को सीलिंग की कार्रवाई की गई।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement