Lockdown - DMart and Big Bazaar will also supply goods door to door-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 10:05 pm
Location
Advertisement

लॉकडाउन - डीमार्ट और बिग बाजार भी डोर टू डोर करेंगे सामान की आपूर्ति

khaskhabar.com : सोमवार, 30 मार्च 2020 08:14 AM (IST)
लॉकडाउन - डीमार्ट और बिग बाजार भी डोर टू डोर करेंगे सामान की आपूर्ति
जयपुर। जिला कलक्टर डाॅ.जोगाराम ने शहर के विभिन्न डिपार्टमेंटल स्टोर संचालकों की बैठक लेकर निर्देश दिए कि वे बिना बुकिंग भी शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सामान की आपूर्ति करें और इसके लिए जल्द ही अपनी कार्ययोजना बताएं।
डाॅ.जोगाराम ने डीमार्ट, रिलायंस, बिग बाजार, ईजी-डे, मेट्रो मास, मिस्रीहोम, फार्मेसी आदि डिपार्टमेंटल स्टोर्स, आॅयल मिल एसोसिएशन, किराना एसोसिएशन, सरस डेयरी के प्रतिनिधियों की बैठक में यह निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि सभी डिपार्टमेंटल स्टोर संचालक अपने सामानों की घर-घर आपूर्ति प्रारम्भ करें। रिलायंस पहले ही अपनी वैन के जरिए डोर टू डोर सामान की आपूर्ति प्रारम्भ कर चुका है। उन्होंने कहा कि बुकिंग एवं टेलीफोन पर सामान की आपूर्ति तो ये स्टोर पहले से ही करते रहे हैं लेकिन अब बिना बुकिंग भी अपने वाहन विभिन्न क्षेत्रों में अवस्थित करें ताकि आमजन जरूरत का सामान खरीद सके। कुछ स्टोर्स ने साॅफ्टवेयर में बदलाव कर एक दो दिन में यह व्यवस्था सुनिश्चित करने की बात कही।
मीटिंग में यह भी जानकारी दी गई कि आटा मिल एफसीआई से गेहूं की खरीद कर आटे की आपूर्ति बाजार में कर सकेंगी। इसके लिए गेहूं के दाम और अधिकतम मात्रा निर्धारित कर दी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement