Lightning Fall, 2 kill in UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:31 pm
Location
Advertisement

उप्र : आसमानी बिजली से चाची-भतीजी की मौत

khaskhabar.com : शुक्रवार, 08 जून 2018 9:17 PM (IST)
उप्र : आसमानी बिजली से चाची-भतीजी की मौत
बहराइच। बहराइच जिले के बेलामकन गांव के एक घर के आंगन में शुक्रवार की सुबह बारिश के दौरान तेज गरज के साथ आसमान से बिजली गिरी, जिसकी चपेट में आकर एक बच्ची व एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक बेहोश हो गया।

महिला का पति लखनऊ से गांव लौट रहा था। उसे रास्ते में ही इस हादसे की खबर मिली। पुलिस व राजस्व महकमे के अफसर मौके पर पहुंचे।

सुबह लगभग साढ़े सात बजे राजेश यादव की पत्नी रीना यादव (30) अपनी भतीजी 5 वर्षीय अर्चना व भतीजे 33 वर्षीय दामोदर के साथ दरवाजे पर बैठे बातचीत कर रहे थे। कामकाज के सिलसिले में राजेश यादव लखनऊ रहता था। गुरुवार की रात रीना की अपने पति राजेश से फोन पर बात हुई थी। राजेश लखनऊ से बस से घर आने को निकल चुका था।

सुबह बारिश होने लगी। ये तीनों दरवाजे पर बैठे राजेश के आने का इंतजार कर रहे थे। दरवाजे से लगा घर का आंगन है। अचानक आंगन में तेज गर्जना के साथ आकाशीय बिजली गिरी, जिसकी चपेट में आकर रीना व अर्चना की मौत हो गई और दामोदर बेहोश हो गया।

जिस दौरान हादसा हुआ, उस समय राजेश लखनऊ से बेहड़ा पहुंच चुका था। गांव केवल चार किलोमीटर दूर रह गया था।

घटना की जानकारी मिलते ही खैरीघाट के प्रभारी थानाध्यक्ष वेद राम यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे, उन्होंने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि युवक दामोदर को आधे घंटे बाद होश आ गया।
(आईएएनएस/आईपीएन)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement