Lieutenant Governor Manoj Sinha bid farewell to the soldiers killed in the bus accident-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:55 am
Location
Advertisement

बस हादसे में शहीद हुए जवानों को जम्मू-कश्मीर एलजी ने दी भावभीनी विदाई

khaskhabar.com : बुधवार, 17 अगस्त 2022 1:23 PM (IST)
बस हादसे में शहीद हुए जवानों को जम्मू-कश्मीर एलजी ने दी भावभीनी विदाई
नई दिल्ली । जम्मू कश्मीर के पहलगाम में मंगलवार को हुए बस हादसे में इंडो-तिब्बत बॉर्डर पुलिस (आईटीबीपी) के 7 जवानों की मौत हो गई। बुधवार को जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और आईटीबीपी के डीजी डॉक्टर सुजॉय लाल थाओसेन ने शहीद जवानों के शवों पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। आईटीबीपी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक, बस हादसे में मारे गए 7 जवानों के शव श्रीनगर लाए गए, जहां उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और आईटीबीपी के डीजी डॉक्टर सुजॉय लाल थाओसेन सहित बड़े अधिकारियों ने उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। श्रद्धांजलि कार्यक्रम के बाद मनोज सिन्हा ने जवानों के शवों को कंधा देकर अंतिम विदाई भी दी।

इस मौके पर अंतिम विदाई देते हुए जवानों के पार्थिव शरीर को उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कंधा देते हुए एम्बुलेंस में रखवाया, जहां से इन जवानों के शवों को उनके परिवारजनों के सुपुर्द किया जाएगा। सभी अतिथियों का कहना था कि शहीद जवानों के काम और बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा।

मंगलवार को सुबह जम्मू कश्मीर के चंदनवाड़ी से पहलगाम की तरफ जा रही जवानों की एक बस नदी में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में आईटीबीपी के 7 जवान शहीद हो गए जबकि 30 जवानों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। आईटीबीपी ने हादसे की जांच करने के आदेश भी दे दिए हैं।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement