leading software company suspended assistant vice president committs suicide in noida-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 21, 2019 1:49 am
Location
Advertisement

IT कंपनी के अधिकारी ने की खुदकुशी, यौन शोषण के आरोप में हुए थे सस्पेंड

khaskhabar.com : गुरुवार, 20 दिसम्बर 2018 3:01 PM (IST)
IT कंपनी के अधिकारी ने की खुदकुशी, यौन शोषण के आरोप में हुए थे सस्पेंड
नोएडा। एक सॉफ्टवेयर कंपनी के निलंबित अस्टिेंट वाइस प्रेसिडेंट वाइस प्रेसिडेंट ने आत्महत्या कर ली है। उनके खिलाफ कार्यस्थल पर यौन शोषण के आरोप थे। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही स्वरूप राज पर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगने के बाद कंपनी ने उन्हें निलंबित कर दिया गया था।

पत्नी कृति के नाम लिखे सुसाइड नोट---स्वरूप राज ने पत्नी कृति के नाम लिखे सुसाइड नोट में लिखा है कि, वह उनसे बहुत प्यार करते हैं। उन पर झूठे यौन उत्पीडऩ के आरोप लगाए गए हैं। उन्हें ऑफिस की ही लड़कियों ने झूठा फंसाया है। यदि जांच में उनको निर्दोष भी घोषित कर दिया गया फिर भी आरोप लगने की वजह से लोग उनको शक की निगाह से देखेंगे। इस तरह वो कैसे दोबारा कंपनी जाएंगे। मालूम हो कि स्वरूप राज यौन उत्पीडऩ का आरोप लगने पर कंपनी ने उनको जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया था।

स्वरूप राज एर्नाकुलम केरल के रहने वाले थे। वो नोएडा में पैरामाउंट सोसायटी में अपनी पत्नी कृति के साथ रहते थे। स्वरूप की शादी दो साल पहले ही हुई थी। उन्होंने सुसाइड नोट में यह भी लिखा कि उन पर लगे आरोपों के कारण पत्नी की समाज में इज्जत कम होगी। वह यह सब बर्दाश्त नहीं कर सकेंगे।

बताया जा रहा है कि स्वरुप राज को कंपनी मैनेजमेंट ने जांच पूरी होने तक उनको नौकरी से निलंबित कर दिया था और कंपनी की तरफ से दिया गया लैपटॉप भी वापस ले लिया था।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement