Leaders parted ways in lockdown!-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 27, 2022 1:43 am
Location
Advertisement

लॉकडाउन में नेताओं का जुदा अंदाज !

khaskhabar.com : शुक्रवार, 27 मार्च 2020 4:47 PM (IST)
लॉकडाउन में नेताओं का जुदा अंदाज !
भोपाल। कोरोनावायरस महामारी को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन किया है, बडी संख्या में लोग इसका पालन कर रहे हैं। नेताओं ने भी खुद को घर में ही कैद कर रखा है और वे इस समय का उपयोग अपनी अभिरुचि को पूरा करने में लगा रहे हैं। इन दिनों हर कोई कोरोनावायरस पर जल्दी से जल्दी काबू पाने के ही चाह रख रहा है, यही कारण है कि कुछ लोगों को छोड़ दिया जाए तो बड़ी संख्या में लोगों ने प्रधानमंत्री के लॉकडाउन का समर्थन किया है और वे घरों से नहीं निकल रहे हैं। अगर मजबूरी में घर से निकलना भी पड़ रहा है तो वह सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रख रहे हैं। बड़ी संख्या में लोग मास्क लगाकर, हाथ में ग्लब्ज पहनकर चलते हैं। साथ ही साथ सैनेटाइजर भी लेकर चल रहे हैं।

आम लोग जागरूक हैं और अपने बचाव के इंतजाम कर रहे हैं। वहीं सैकड़ों-हजारों लोगों की भीड़ से घिरे रहने वाले राजनेताओं ने भी खुद को घरों में कैद कर रखा है। हालांकि वो सभी फोन पर उपलब्ध हैं ताकि जरूरतमंद लोगों की मदद कर सकें। इस खाली वक्त का नेता अपनी अभिरुचि के अनुसार उपयोग कर रहे हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा की बात करें तो उनका अधिकांश समय ईश्वर की आराधना में गुजर रहा है। आम लोगों के स्वस्थ रहने के साथ सभी के खुशहाल रहने की कामना कर रहे हैं। बीच-बीच में फोन पर पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं से संपर्क कर जानकारी लेते रहते हैं, इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं और भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.अभिलाष पांडे से जरूरतमंदों की मदद के लिए हर संभव प्रयास करने को कहा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement