late night Gangwar on highway, a crook died in firing-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:09 pm
Location
Advertisement

देर रात हाईवे पर गैंगवार, फायरिंग में एक बदमाश की मौत

khaskhabar.com : शनिवार, 07 जुलाई 2018 11:48 AM (IST)
देर रात हाईवे पर गैंगवार, फायरिंग में एक बदमाश की मौत
जोधपुर। ग्रामीण पुलिस के भोजासर थाना इलाके के लक्ष्मण नगर-चाडी इलाके में हाईवे पर मुख्य चौराहा पर शुक्रवार रात बदमाशों के दो गुटों में झगड़ा हुआ और इनमें हुई फायरिंग में एक जने की मौत हो गई। इसी दौरान यहां से गुजर रही एक बस, जो जयपुर में प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने जा रही बस में बैठे तीन लाभार्थी भी घायल हो गए। वारदात के बाद हरकत में आई भोजासर पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। मरने वाले युवक का शव फलौदी सरकारी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

एसपी (जोधपुर रूरल) राजन दुष्यंत ने बताया कि भोजासर के लक्ष्मणनगर-चाडी इलाके में बदमाशों के दो गुटों में शुक्रवार रात को झगड़ा और फायरिंग की सूचना मिली थी। इनमें लोहावट निवासी सुरेश खिलेरी की मौत हो गई, जबकि घायल कृष्णा नगर निवासी श्याम गोदारा है। पुलिस ने नागौर के डेगाना निवासी बदमाश रामकुमार विश्नोई को गिरफ्तार किया है।

गैंगवार के दौरान ही जैसलमेर से जयपुर जा रहे लाभार्थियों की एक बस यहां से गुजर रही थी और बदमाशों के बीच हो रही फायरिंग से निकली एक गोली बस के कांच पर लगी और खिड़की के पास बैठे जैसलमेर के फतेहगढ़ में कपूरिया निवासी नगेंद्रसिंह के ललाट को छूते हुए निकल गई। कांच के टुकड़े लगने से खेताराम पुत्र अर्जुनराम और मनोहर सुथार पुत्र हुकमाराम भी घायल हो गए। इन्हें पहले पांचौड़ी अस्पताल ले जाया गया और वहां से उन्हें नागौर के जेएनएल अस्पताल रैफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement