Lalu Yadav, worried by dog in Ranchi hospital Janata Dal (U) says-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 16, 2018 4:06 pm
Location
Advertisement

रांची के अस्पताल में कुत्ते से परेशान लालू यादव पर जनता दल (यू) ने कसा तंज

khaskhabar.com : सोमवार, 03 सितम्बर 2018 6:30 PM (IST)
रांची के अस्पताल में कुत्ते से परेशान लालू यादव पर जनता दल (यू) ने कसा तंज
पटना। चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद रांची के एक अस्पताल में इलाज करा रहे हैं, और उन्हें वहां कुत्ते और मच्छर से डरने की खबर है। इसपर बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) ने तंज कसा है। जद (यू) ने कहा कि राजद के शासनकाल में भी बिहार की जनता बहुत डरी हुई थी। ‘बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से हो गए’। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद इस वक्त रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती हैं।

लालू के करीबी और राजद के विधायक भोला यादव ने रविवार को कहा कि लालू प्रसाद अस्पताल में कुत्तों से ही परेशान हो गए। उन्होंने शिकायत की है कि कुत्तों के भौंकने की वजह से रात में उनकी नींद बार-बार टूट जाती है। उन्होंने रिम्स के नए बने पेइंग वार्ड में खुद को शिफ्ट करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में मच्छर भी हैं, जिससे उन्हें डेंगू का भय बना रहता है। इस खबर के मीडिया में आने के बाद जद (यू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने सोमवार को तंज कसते हुए ट्वीट किया कि अब देखिए। अभी तक तो अदालत से ही बाहर रहने का गुहार लगा रहे थे, अब ‘कुत्ता’ और ‘मच्छर’ से भी डर लगने लगा। महोदय, आपके राज में बिहार की जनता भी बहुत डरी हुई थी।

कहावत है न बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से होए। उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह लालू की जमानत बढ़ाए जाने की याचिका ठुकरा दिए जाने के बाद उन्हें फिर से जेल जाना पड़ा था। हालांकि, बाद में उन्हें इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement