Lalu Prasad Yadav Again Attacks On Bjp And Pm Narendra Modi He Thinks About Me As A Dead Man Tell Him-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:07 am
Location
Advertisement

लालू यादव ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा-उसे कहो मैं मरा नहीं हूं

khaskhabar.com : सोमवार, 21 जनवरी 2019 4:45 PM (IST)
लालू यादव ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा-उसे कहो मैं मरा नहीं हूं
पटना। चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले नरेंद्र मोदी सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

लालू ने ट्वीट कर कहा, अभी गनीमत है सब्र मेरा अभी लबालब भरा नहीं हूं। वह मुझको मुर्दा समझ रहा है। उसे कहो मैं मरा नहीं हूं। बता दे, रेल घोटाले से जुड़े दो मामलों में दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद की अंतरिम जमानत अवधि 28 जनवरी तक के लिए बढ़ा दी। विशेष न्यायाधीश अरुण भारद्वाज ने इन मामलों में लालू की पत्नी राबड़ी देवी और उनके बेटे तेजस्वी यादव की अंतरिम जमानत अवधि भी 28 जनवरी तक के लिए बढ़ा दी है।

उधर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर तीखा हमला बोला और आरोप लगाया कि बीजेपी ने सांप्रदायिकता के आधार पर देश को विभाजित करने के उनके प्रयासों में साथ नहीं देने पर एक साजिश के तहत सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को उनके पिता लालू प्रसाद और परिवार के पीछे लगाया है।

तेजस्वी ने कहा था, ‘मोदी जी झूठ के निर्माता, थोक विक्रेता और वितरक हैं। वह एक झूठ बोलते हैं और उसके साथ तोहफे में 10 और झूठ देते हैं।’ होटल के बदले जमीन घोटाले में खुद आरोपों का सामना कर रहे तेजस्वी ने कहा, ‘अगर आप उनसे (नरेंद्र मोदी और अमित शाह से) हाथ मिला लेंगे तो आप ‘राजा हरिशचंद्र’ हो जाएंगे। वरना वे आपके पीछे सीबीआई और ईडी को लगा देंगे जिनके साथ ऐसे लोगों के खिलाफ उनका गठजोड़ है।’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement