Kumbh mela 2019 : Portion Of Under Construction Building For Heliport Collapsed In Prayagraj-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 18, 2019 1:18 pm
Location
Advertisement

कुंभ मेला 2019 : निर्माणाधीन हेलीपोर्ट की शटरिंग गिरी, बडा हादसा टला

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 जनवरी 2019 6:14 PM (IST)
कुंभ मेला 2019 : निर्माणाधीन हेलीपोर्ट की शटरिंग गिरी, बडा हादसा टला
प्रयागराज। कुंभ 2019 के आगाज से पहले ही वहां पर निर्माण की गुठवत्ता की पोल खुलने लगी है। कीडगंज क्षेत्र में यमुना नदी के किनारे बुधवार देर रात निर्माणाधीन हेलीपोर्ट की शटरिंग अचानक गिर गई। इस शटरिंग के मलबे के नीचे मजदूर दब गए। इस दुर्घटना के बाद सक्रिय एनडीआरएफ व पुलिस की राहत टीम ने घायल दोनों मजदूरों को इलाज के लिए भेजा।

इस प्रकरण में मेलाधिकारी ने हादसे की जांच के लिए कमेटी का गठन किया है। कीडगंज थाना क्षेत्र में मौजगिरि मंदिर है। उसी के बगल में यमुना किनारे कुंभ के मद्देनजर हेलीपोर्ट बनाया जा रहा है। करीब चार करोड़ की लागत से लोक निर्माण विभाग यह निर्माण करा रहा है। यह काम धीमा होने के कारण अब तेजी दिखाई जा रही है।

मुख्यमंत्री के शहर में आगमन से पहले काम को गति दी जा रही है। इसके कारण ही बीम व लेंटर डालने का काम साथ किया जा रहा था। इस प्रक्रिया में दोनों के लिए शटरिंग डालकर जब मसाला डाला गया तो अचानक पूरी शटरिंग भरभरा कर गिर गई। नीचे काम कर रहे कुछ मजदूर इसकी चपेट में आ गए। सर्वेश कुमार समेत दो मजदूर घायल हो गए। इस हादसे की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बैठक कर रहे पुलिस, प्रशासनिक समेत अन्य विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि पीडब्ल्यूडी के अधिकारी घायलों को अस्पताल लेकर चले गए थे, जिस कारण दूसरे का नाम नहीं पता चल सका है।

जल्दबाजी में हुआ हादसा...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement