Kumbh-2019 schedule for these film stars-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 2:48 pm
Location
Advertisement

कुंभ-2019 में इन फिल्मी सितारों का कार्यक्रम तय, यह खबर पढ़ें

khaskhabar.com : गुरुवार, 17 जनवरी 2019 1:56 PM (IST)
कुंभ-2019 में इन फिल्मी सितारों का कार्यक्रम तय, यह खबर पढ़ें
अमरीश मनीष शुक्ल प्रयागराज । आध्यात्मिक और सात्विक माहौल में गुलजार हो चुके कुंभ मेले का भी ग्लैमर जल्द ही बढ़ने वाला है । भक्ति और आस्था की बयार के बीच आकर्षण का नया केंद्र भी पनपने वाला है। क्योंकि देश के अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री से फिल्मी सितारों के कुंभ में पहुंचने का क्रम शुरू होने वाला है । बॉलीवुड, टाॅलीवुड, से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री और टेलीविजन से लेकर सैकड़ों नामी गिरामी कलाकार कुंभ में अपने आध्यात्मिक गुरूओं की शरण में पहुंचेंगे।

इससे बाबाओं का शिविर जहां गुलजार होगा, वहीं सितारों के स्टारडम के सहारे बाबाओं के शिविरों में भी अथाह भक्तों की संख्या नजर आने लगेगी। यहां कुंभ के अलावा यह फिल्मी दुनिया के सितारे भी आकर्षण का नया केंद्र होंगे, जो कुंभ में चार चांद लगाते हुए नजर आएंगे। वैसे भी नामी गिरामी लोगों की संख्या शिष्यों के तौर पर जितनी अधिक किसी बाबा के पास होती है, और उन्हें बड़े बाबा के रूप में ख्याति भी मिलती है।


यही कारण है कि बड़े बड़े बिजनेसमैन, राजनेता, फिल्म स्टार, खिलाड़ी आदि को अपना शिष्य बनाने में कोई भी बाबा नहीं चूकते हैं।
ये स्टार आयेंगे कुंभ

ग्लैमर की दुनिया से जिन कलाकारों के कुंभ में आने की जानकारी मिली है उनमें फिल्मी कलाकार से लेकर गायक व टीवी कलाकार भी शामिल है। कुंभ में प्रवास कर रहे पायलट बाबा ने बताया कि उनके शिविर में चार फरवरी से फिल्मी दुनिया के उनके शिष्य आयेंगे। इसमे राखी सामंत, मनोज तिवारी, अनूप जलोटा, महाभारत सीरियल में पांडव की भूमिका निभाने वाले पांचों कलाकार आदि शामिल हैं। वहीं, गृहस्थ संत दद्दाजी के आश्रम में हास्य अभिनेता राजपाल यादव, आशुतोष राणा और उनकी पत्नी रेणुका शहाणे व कई विदेशी कलाकार भी आएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement