Kumaraswamy discusses with regard to forming a government from Rahul gandhi and Sonia gandhi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:07 pm
Location
Advertisement

कुमारस्वामी ने राहुल-सोनिया से सरकार गठन पर की चर्चा, Dy. CM पर फैसला आज

khaskhabar.com : सोमवार, 21 मई 2018 11:20 PM (IST)
कुमारस्वामी ने राहुल-सोनिया से सरकार गठन पर की चर्चा, Dy. CM पर फैसला आज
नई दिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बनने जा रहे एच.डी. कुमारस्वामी ने सोमवार को यहां कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ मुलाकात के दौरान सरकार गठन के तौर-तरीके पर चर्चा हुई।

राहुल और सोनिया से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में कुमारस्वामी ने कहा कि कांग्रेस महासचिव और कर्नाटक के प्रभारी के.सी. वेणुगोपाल उनके साथ कर्नाटक जा रहे हैं और बुधवार के शपथग्रहण से पहले सभी मामलों पर चर्चा कर सभी चीजों को अंतिम रूप दे दिया जाएगा।

जनता दल (सेकुलर) के नेता ने कर्नाटक मंत्रिमंडल में दो मुख्यमंत्रियों की मांग के मुद्दे पर कहा कि स्थानीय नेता और वह (वेणुगोपाल) मंगलवार को बैठक कर उपमुख्यमंत्री नियुक्त करने के मामले पर सारी चीजों को तय करेंगे। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष और उनकी मां से मिलकर गांधी परिवार के प्रति आभार और सम्मान जाहिर करने आए थे।

कुमारस्वामी ने कहा कि मैंने उनसे शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का आग्रह किया। दोनों तैयार हो गए। कुमारस्वामी के दिनभर के दिल्ली दौरे के दौरान उनके साथ मौजूद रहे जेडी(एस) के महासचिव दानिश अली ने कहा कि दोनों दलों का गठबंधन लंबे समय के लिए है। उन्होंने कहा कि हमने 2019 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ने का निर्णय लिया है।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement