Kuldeep Vishnoi meets Haryana CM Khattar and Nadda-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:16 am
Location
Advertisement

कुलदीप विश्नोई ने की हरियाणा सीएम खट्टर और नड्डा से मुलाकात

khaskhabar.com : रविवार, 24 जुलाई 2022 5:05 PM (IST)
कुलदीप विश्नोई ने की हरियाणा सीएम खट्टर और नड्डा से मुलाकात
नई दिल्ली । हरियाणा के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने रविवार को भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की और बताया गया है कि उन्होंने राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की। इससे पहले 10 जुलाई को बिश्नोई ने नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी।

हाल ही में जून में हुए राज्यसभा द्विवार्षिक चुनाव में, कांग्रेस विधायक बिश्नोई ने क्रॉस वोट किया था, जिससे पार्टी उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन की हार हुई थी।

क्रॉस वोटिंग के कारण कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बिश्नोई को कांग्रेस कार्यसमिति में विशेष आमंत्रित सदस्य के पद सहित पार्टी के सभी पदों से तत्काल प्रभाव से हटा दिया था।

रविवार को नड्डा से मुलाकात के बाद बिश्नोई ने ट्वीट किया, ''बैठक के दौरान उनके साथ मौजूदा राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई।''

खट्टर के साथ अपनी बैठक के बारे में बात करते हुए, बिश्नोई ने कहा, वर्तमान राजनीतिक मुद्दों और हरियाणा के विकास कार्यों के बारे में एक महत्वपूर्ण चर्चा की।

बिश्नोई दो बार के लोकसभा सदस्य भी रह चुके हैं और फिलहाल चौथी बार आदमपुर निर्वाचन क्षेत्र से हरियाणा विधानसभा के सदस्य हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement