kota news : state level program of International Yoga Day will be held in Kota : Chief Secretary db gupta-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:56 pm
Location
Advertisement

कोटा में होगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का राज्यस्तरीय कार्यक्रम : मुख्य सचिव

khaskhabar.com : मंगलवार, 29 मई 2018 7:57 PM (IST)
कोटा में होगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का राज्यस्तरीय कार्यक्रम : मुख्य सचिव
कोटा/जयपुर। मुख्य सचिव डीबी गुप्ता की अध्यक्षता में मंगलवार को शासन सचिवालय में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून के आयोजन के संबंध में बैठक हुई। बैठक में मुख्य सचिव ने बताया कि इस बार अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन कोटा के आरसीए ग्राउंड में किया जाएगा। उन्होंने आयोजन से संबंधित सभी विभागों को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की पुख्ता तैयारियों के निर्देश दिए।

उन्होंने कार्यक्रम में लोगों के आने-जाने के उचित स्थान, बैठने के लिए मैटिंग, कार्यक्रम को सुचारू रूप से देखने के लिए एलईडी स्क्रीन, आवागमन के लिए साधनों की व्यवस्था के बारे में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को योग दिवस के बारे में लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करने और राज्यस्तरीय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रेरित करने के भी निर्देश दिए।

उन्होंने बताया कि योग दिवस के राज्यस्तरीय नोडल अधिकारी प्रमुख शासन सचिव चिकित्सा शिक्षा एवं आयुर्वेद, कलेक्टर कोटा एवं पुलिस अधीक्षक कोटा रहेंगे। उन्होंने योग दिवस के दौरान होने वाले राज्यस्तरीय कार्यक्रम में मुख्य स्टेज के साथ ग्राउंड में बेहतरीन व्यवस्था करने के निर्देश दिए।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement